RAS Mains Answer Writing Workshop

About Workshop

Workshop

FliQi RAS मुख्‍य परीक्षा Workshop एक वर्चुअल ऑफलाईन तथा ऑनलाईन प्रोग्राम है। इस प्रोग्राम में RAS मुख्‍य परीक्षा के RPSC द्वारा निर्धारित पाठयक्रम को 314 + Current Affairs भागों में टॉपिक वाइज विभाजित किया गया।

इस Workshop में जितने भी Topic है उन Topic की पूर्ण थ्‍योरी हस्‍तलिखित प्रारूप में लिखी हुई है। साथ ही इन Topic को FliQi Team के विषय विशेषज्ञ द्वारा वीडियों के माध्‍यम से गहन व्‍याख्‍या के साथ समझाया गया है। जिससे विद्यार्थी को इन Topic को समझने में व Concept क्‍लीयर करने में सहुलियत होगी।

Topic के अनत में उस Topic से संबंधित विगत RAS मुख्‍य परीक्षा में अब तक पूछे गये प्रश्‍न तथा संभावित जो प्रश्‍न RAS मुख्‍य परीक्षा में बनाये। पूछे जा सकते है जिनकी संख्‍या लगभग 8000 से अधिक है, वो प्रश्‍न समाहित किये गये हैं।

FliQi RAS मुख्‍य परीक्षा के लिए 8000 प्रश्‍नों की व्‍याख्‍या सहित उत्तर प्रदान कर रही हैं, साथ ही विद्यार्थी को कई प्रश्‍नों के 2 से 3 मॉडल उत्तर देखने की सुविधा प्रदान कर रही हैं।

FliQi RAS की ओर से FliQi RAS Application पर उपलब्‍ध Digital Content को 24 Subjects की Booklet प्रारूप में उपलब्‍ध करवाया जा रहा हैं।

Booklet में प्रत्‍येक Topic की पहले थ्‍योरी तथा थ्‍योरी के अंत में उसे Topic से संबंधित संपूर्ण संभावित प्रश्‍नों का संग्रहण किया गया हैं।

प्रत्‍येक Topic को QR Code के माध्‍यम तथा प्रत्‍येक Topic के Question को QR Code को स्‍कैन करके FliQi RAS Application के Home Page पर Scan करने पर तथा RAS Mains Course के अन्‍दर भी Topic तथा Questions के वीडियों उपलब्‍ध करवायें गये हैं।

इस Workshop में क्‍या-क्‍या उपलब्‍ध हैं –

1. प्रत्‍येक Topic की Theory

2. प्रत्‍येक Topic की Videos

3. साथ ही 8000 से अधिक Questions

4. प्रत्‍येक Questions का Video Solution

5. प्रत्‍येक Question का मॉडल Answer Application में Handwritten, Typing & PDF Format में उपलब्‍ध करवाया गया हैं।

6. सभी 24 Subjects की प्रिंटेड प्रारूप में Booklet उपलब्‍ध करवाई जायेगी।

नोट :- Zero Refund Policy After Purchase.

Question Bank

FliQi RAS मुख्‍य परीक्षा Answer Writing 8000 + Question Bank

एक वर्चुअल ऑफलाईन तथा ऑनलाईन प्रोग्राम है इस प्रोग्राम में RAS मुख्‍य परीक्षा के RPSC द्वारा निर्धारित पाठयक्रम को 24 सब्‍जेक्‍ट को 314 Topic में विभाजित कर उस Topic से संबंधित विगत RAS मुख्‍य परीक्षा में अब तक  पूछे गये प्रश्‍न तथा संभावित जो भी प्रश्‍न RAS मुख्‍य परीक्षा में बनाये/पूछे जा सकते है जिनकी संख्‍या लगभग 8000 से अधिक है वो प्रश्‍न समाहित किये गये हैं।

इन Subject में जितने भी Topic है उन Topic के संपूर्ण Question को हस्‍तलिखित Typing प्रारूप में लिखे गये हैं। साथ ही इन Topic के Question को FliQi


Contact for Inquiry - +91-7340251162
  • 8000+ Answer Writing
  • Theory Video & PDF
  • Answer Writing With Video Explanation
  • Personal Mentorship Program
  • Live Classes
  • Offline & Online Test Series

RAS Mains Workshop

  • Book Validity - 547 Days
  • Book Price - 35000 /- 12500 /-